Monday, August 15, 2016

ग्रेटर फरीदाबाद में मना जश्न ए आजादी, बच्चे, महिलाओ सहित सभी शामिल हुए

​​

ग्रेटर फरीदाबाद-अगस्त 15,2016(abtaknews.com ) सेक्टर 88 (नहर पार) में धूमधाम से आयोजित हुआ स्वाधीनता दिवस देश और समाज का  काम करने की कोई उम्र नहीं होती , किसी भी उम्र में व्यक्ति समाज के लिए कुछ करने का संकल्प ले सकता है और समाज हित में किये गए हमारे प्रयास ही स्वाधीनता दिवस पर हमारी सच्ची श्रद्धांजलि हो सकते हैं - ये विचार 15 अगस्त के दिन सेक्टर 88 स्थित बी.पी.टी.पी. पार्क इलीट फ्लोर बी. ब्लाक  सोसायटी में सम्पन्न स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल समर सिंह  ने कहे ।

आरडब्ल्यूए की ओर से आयोजित इस रंगारंग देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रम में सोसाइटी के नन्हे बच्चों से लेकर बड़ों तक ने देशभक्तिपूर्ण गीत,नाटिका, समूह गान,  नृत्य, परिधान स्पर्धा, चित्रकला स्पर्धा आदि के माध्यम से देश के 70वें स्वाधीनता दिवस को याद किया ।

​​
​​
​​
आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष एम. सी. गुप्ता, उपाध्यक्ष आर. के. त्यागी और सीनियर रेजिडेंट 
​रणजीत ​
वर्मा जी 
​ ​
ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की । कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन
​ ​आरडब्ल्यूए जनरल
 
​ ​
सेक्रेटरी उमेश बाबू ने किया।कार्यक्रम में
​ ​​आरडब्ल्यूए के जॉइंट सेक्रेटरी सूर्यवंश यादव, कोषाध्यक्ष नीरज गौड़ और सदस्य  ध्यान सिंह, मानस, राकेश गुप्ता, विनय पारीख, सुखजीत पाल सिंह, यशवीर सिंह सहित सोसाइटी के सभी परिवारों की भागीदारी रही | 
कार्यक्रम के बाद सोसाइटी के सभी छोटे-बड़े सदस्यों ने हाथ में तिरंगा लेकर और वन्दे मातरम् के नारे लगाते हुए सोसाइटी परिसर में रूट मार्च भी किया। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: