Tuesday, August 9, 2016

एनएसयूआई ने बीजेपी सरकार और शिक्षा मंत्री का पुतला फूँका




फरीदाबाद -अगस्त 09,2016(abtaknews.com )  सेक्टर 16 ए पंडित जवाहर लाल नेहरू कॉलेज पर  एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने  प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप धनकड़ और जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री की अध्यक्षता में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का पुतला फूंका।इस मौक पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप धनकड़ ने कहा कि बीजेपी महज जुमलो की सरकार है  , आये दिन नए नए लुभावने वायदे करके छात्रों को गुमराह करते है । धनकड़ ने कहा कि सरकार के समर्थित छात्र संग़ठन ने कुछ दिन पहले जगह जगह लड्डू बांटे थे और 20 % सीट बढ़वाने का श्रेय लिया था लेकिन अभी तक सीट नही बढ़ी तो अपनी ही सरकार का पुतला फूंक दिया । इससे स्पष्ट होता है कि बीजेपी की कार्यप्रणाली से खुद उनका छात्र संगठन ही खुश नही है ।धनकड़ ने काँग्रेस राज का हवाला देते हुए कहा कि एक वो भी समय था जब सरकार जो घोषणा करती थी उससे पूरा करती थी और आज बीजेपी के मंत्री खुद घोषणा करके भूल जाते है ।
वही इसी मौके पर जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री ने बताया कि इससे पहले एनएसयूआई फरीदाबाद 20% सीट बढ़ाने को लेकर कॉलेज , जिला उपायुक्त कार्यालय , मंत्री विपुल गोयल कार्यालय पर प्रदर्शन कर चुकी है पर सिवाय आस्वाशन और झूठे वायदों के इलावा कुछ नही मिला है । अभी भी हजारो छात्र बिना दाखिले के परेशान घूम रहे है ।अत्री ने कहा कि अगर जल्द ही माँग नही मानी गई तो एनएसयूआई बीजेपी के सभी नेताओं के घरो का घेराव करेगी और भूख हड़ताल पर बैठने से भी पीछे नही हटेगी ।
इस मौके पर एनएसयूआई प्रदेश सचिव लोकेश गौड़ , आकाश पंडित , मोहित, रोहित शर्मा , अजय आर्य , महेश , हर्षित सिंगला, राजू, पंकज माल्या, रवि , अभिषेक वत्स, दीपक चौधरी भुढेना , धर्मेश आदि छात्र मौजूद थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: