Tuesday, August 30, 2016

कभी डांटती थी मां आज पूरे परिवार सहित देश का लाडला बन गया सौरव पंडित



फरीदाबाद-अगस्त 30,2016(abtaknews.com ) आज फरीदाबाद के सौरव पंडित दिल्ली एनसीआर में तेजी से उभरते हुए युवा लेखक, गायक और अदाकार का किरदार निभाने वाले स्टार बनते जा रहे हैं, सीए स्टूडेंट सौरव पंडित का मां की डांट के बाद जीवन ही बदल गया है, मां की महिमा का बखान करने वाले युवा स्टार सौरव पंडित ने अब तक खुद की बनाई हुई दो एलबम रिलीज कर दी है, रोहतक वाली गाने की सफलता के बाद 14 जुलाई को रिलीज हुई, ओ नैना गाने की एलबम ने एक महीने में ही आसमान की बुलंदियों को छू लिया है, एक माह में यू टयूब दर्शकों की बात करें तो उनकी संख्यां भी करीब 4 लाख से ज्यादा हो गई है। बता दें कि ये गाना पंडित ने अपनी प्रेमिका के लिये लिखा था जिसकी अब शादी हो चुकी है।


हाल ही में रिलीज हुई ओ नैना एलबम के बारे में अबतक न्यूज़ पोर्टल से विशेष बातचीत में गायक सौरव पंडित ने बताया कि रोहतक वाली एलबम की कामयाबी के बाद उन्होंने ओ नैना एलबम की शूटिंग पंजाब के रोपड शहर मे करने का निर्णय लिया, जो अब उन्हें सार्थक होता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि 14 जुलाई को रिलीज  हुई ओ नैना गाने की एलबम ने पूरे देश में अपनी छाप छोडनी शुरू कर दी है, यू टयूब पर डालने के बाद से करीब एक माह में लगभग 4 लाख से भी ज्यादा लोग इस गाने को सुन और देख चुके हैं। स्टील बर्ड इंटरटेनमेंट बेनर तले बने इस गाने को सर्वप्रथम म्यूजिक चैनल पर टैलीकास्ट किया गया। 

एलबम को मिल रही शोहरत के पीछे पंडित ने अपनी मां डा.रमा कौशल का अर्शीवाद बताया है पंडित ने कहा है कि उनकी मां बेशक उन्हें डांटती है मगर उनकी कामयबी के पीछे सबसे बडी समर्थक उनकी मां ही हैं। क्योंकि सीए की पढाई कर रहे पंडित को एक्जाम के समय पढते हुए न देखकर मां ने जमकर डांटा जिससे सौरव ने मां की महिमा का ही बखान कर दिया। और उसके बाद रोहतक वाली गाने की एलबम बना डाली। इसके साथ साथ सौरव ने बताया है उनकी सफलता की सबसे बडी समर्थक उनकी भाभी है जिसने उन्हें होंसला दिया है। इतना ही सौरव पंडित ने अपनी प्रमिका के लिये हाल ही में ओ नैना गाने की एलबम रिलीज की है, जो लडकी उनकी जिदंगी में थी अब उसकी शादी हो चुकी है।   गाने की सफलता के बाद लोग उनके फैन हो गये हैं मगर जिनके लिये हरेक स्टार तरसता है सौरव पंडित उन्हीं फैनों को कहते हैं कि उन्हें फैन नहीं समर्थक चाहिये, जो कि उनकी सफलता की चढने वाली सीढी को दर्शाता है। एक स्टार के ऐसे शब्दों को सुनकर उनके फैन उनसे और भी ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं और उन्हें समर्थन करने के लिये आगे आ रहे हैं
फरीदाबाद सेक्टर 8 के मकान नंबर 430 में रहने वाले सौरव पंडित के पिता बिजली विभाग से सेवानिवृत एसडीओ एसके कौशल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनका बेटा सीए की पढाई कर रहा है मगर उसका लगाव बॉलीबुड की दुनिया से ज्यादा है इसलिये उन्होंने बेटे सौरव को कभी रोका नहीं और वो जिस राह पर गया उसी राह पर उसकी मदद की है और आगे भी करते रहेंगे। इतना ही नहीं सौरव पंडित के पिता को पूरा विश्वास है कि उनका बेटा 2017 में एक स्टार होगा।

वहीं सौरव पंडित की जिदंगी बदलने वाली उनकी मां डॉक्टर रमा कौशल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने पढाई को लेकर एक बार सौरव को डांटा था मगर उन्हें ये नहीं पता था कि ये डांट उसके बेटे की जिंदगी ही बदल देगी। बेटे की सफलता को लेकर अब वो बहुत खुश हैं।सौरव पंडित की लिखी हुई हुई कविताओं और गानों पर वाह-वाह कर बढावा देने वाली उनकी भाभी शायना कौशल ने कहा कि उनका देवर बहुत नटखट गोपाल है उसे पहले ही कुछ अलग हटकर करने का शौक रहा है, वो सौरव पंडित की लिखी हुई कविताओं यो गानों की बहुत तारीफ करती है जिससे उनको बढावा मिला और आज वो इस मुकाम पर पहुंच गये हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: