Thursday, August 18, 2016

ग्रेटर फरीदाबाद की इंद्रा कॉम्प्लेक्स कॉलोनी में गोली मारकर हत्या



फरीदाबाद -अगस्त 18,2016(abtaknews.com )ग्रेटर फरीदाबाद की इंद्रा कॉम्प्लेक्स कॉलोनी में गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. नहर पार की इस कॉलोनी में हरिओम मेडिकल स्टोर के साथ सुभाष जनरल स्टोर के संचालक सुभाष चंद नामक युवक अपनी दुकान पर बैठा था. रात्रि में लगभग 11 बजे के आसपास हमलावार आए और आते ही धुंआधार गोलीबारी कर भाग गए. दुकानदार के मर्डर से पूरी मार्केट में सन्नाटा फ़ैल गया. गोलियो की आवाज सुनकर आसपड़ोस के दुकानदार सुभाष की दुकान की और दौड़े लेकिन तबतक हमलावर वहां से चम्पत हो चुके थे..हत्या से नाराज दुकानदारों ने अपनी सभी दुकानें बंद कर दी गुस्साए सभी दुकानदार खेड़ी पुलिस चौकी पर एकत्रित हो गए और पुलिस पर दबाव बनाने लगे की हत्या आरोपियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करो.
खेड़ी रोड पर एक भाजपा नेता के कार्यालय के सामने उक्त घटना घटी है जिससे सभी दुकानदारो में भय व्याप्त है.भूपानी थाना एसएचओ  सुरेश भड़ाना अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए है. खेड़ी पुल पुलिस चौकी इस मामले की जाँच कर रही है. अभी तक की जाँच में हमलावरों के बारे में कोई ठोस जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.


loading...
SHARE THIS

1 comment:

  1. स्मार्ट सिटी के नाम पर एक तमाचा है ये। जहां कोई व्यवस्था नहीं और हर क्षेत्र में सरकार नाकाम हो रही है। इलेक्शन के बाद तो नेता घर मे आराम करते हुए फल खाते हैं और यहां जनता गोली खा रही है।

    ReplyDelete