Monday, August 1, 2016

भाजपा पिछडा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मदन चौहान को फरीदाबाद में स्वागत



फरीदाबाद 01 अगस्त,2016(abtaknews.com )भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मदन चौहान का फरीदाबाद आगमन पर सैक्टर 21 सी जिमखाना क्लब में जोरदार स्वागत कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा कार्यकर्ता सुरेन्द्र जांगडा द्वारा किया गया था। इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा,  विधायक प. मूलचंद शर्मा,  जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा,  जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल छौकर, पूर्व जिलाध्यक्ष अजय गौड, आर.एन.सिंह, मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, ओमप्रकाश रक्षवाल, नयनपाल रावत, रतनलाल शर्मा आदि उपस्थित थे।
इस अवसर पर मदन चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी वर्गो को साथ लेकर चलने का काम कर रही है जिससे सभी वर्गो में भाजपा के प्रति काफी विश्वास बड़ा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में देश व प्रदेश दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहे है और हर वर्ग इस सरकार की कार्यप्रणाली से काफी खुश है।
इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा, विधायक प. मूलचंद शर्मा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल छौकर ने कहा कि भाजपा का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने एवं पार्टी की नीतियों व जनहित की योजनाओं को पहुचंाने का काम कर रहा है ताकि जनता को पता चल सके कि भाजपा ने जो योजनाएं बनायी है वह कितनी लाभकारी है। इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक सुरेन्द्र जांगड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्वास का प्रतीक है और इस पार्टी ने सदैव जनता के विश्वास को बनाये रखा है। उन्होंने आये हुए सभी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार जताया। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: