Sunday, August 21, 2016

मॉडलों को भी ट्वीट कर बधाई दे दिया करें प्रधानमंत्री जी और स्कूली पाठ्यक्रम से ही सेक्स पढ़वायें


फरीदाबाद -अगस्त 21,2016(abtaknews.com)महिलाओं के प्रति बढ रहे अपराधों को रोकने के लिये सरकार द्वारा स्कूली पाठ्यक्रम में चौथी कक्षा से ही सेक्स का चैैपटर जोड देना चाहिये ताकि सभी को सैक्स के बारे में सम्पूर्ण जानकारी हो, ऐसी ही मांग करते हुए एशिया इंटरनेशनल 2016 की सुंदरी सीमा सुबेदी ने फरीदाबाद में  एक प्रैसवार्ता को संबोधित किया। सुंदरी सीमा सुबेदी जे एस इंटरटेनमेंट द्वारा फरीदाबाद में जल्द ही लॉच होने वाले एक शौ में पहुंची, जिसमें उन युवाओं को मौका दिया जायेगा जो बॉलीबुड की दुनियां में कदम रखना चाहते हैं। इतना ही नहीं सुंदरी सीमा ने प्रधानमंत्री से शिकायत भी कि है कि मॉडलों को देश का तिरंगा उंचा करने के बाद भी बधाईयां नहीं मिलती है जिससे वो बहुत नाखुश हैं क्योंकि उन्होंने दो माह पूर्व एशिया इंटरनेशनल विनर बनी मगर सीएम या पीएम की ओर से उनका कोई हॉसला अफजाई नहीं किया गया। 

फरीदाबाद ही नहीं बल्कि पूरे एनसीआर में रहने वाले उन युवक व युवतियों के लिये एक खुश खबरी है, फरीदाबाद में जल्द ही एक शो शुरू होने जा रहा है जिसमें उन युवक व युवतियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा जो किसी कारणवस पीछे रह गये हैं, उनके लिये फरीदाबाद में जे एस इंटरटेनमेंट कंपनी द्वारा एक ऑडीशन शो शुरू किया जा रहा है जहां सभी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। जिसकी जानकरी देने के लिये फरीदाबाद में मिस एशिया इंटरनेशनल सुंदरी सीमा सुबेदी पहुंची, जिन्होंने रैंप पर चलने वाली कुछ अदायें भी दिखाई। 
पत्रकारों से बात करते हुए सुंदरी सीमा ने प्रधानमंत्री से शिकायत की है कि जिस प्रकार खिलाडियों को देश की ओर से मुबारकबाद दी जाती है मगर मॉडलों को नही दी जाती, जिससे वो बहुत नाखुश है क्योंकि एक मॉडल भी विदेश में जाकर देश का झंडा लहराती है फिर उसे क्यों बधाईयां नहीं दी जाती, इसलिये उनकी मांग है कि देश के लिये कुछ भी करने वाले हर वर्ग  को सम्मान मिलना चाहिये। ऐसा कहकर सीमा ने मोदी को उनका फर्ज याद दिलाया। इतना ही नहीं सीमा ने महिलाओं पर बढ रहे अत्याचार को लेकर कहा कि अगर देश में अपराध कम करने हैं तो स्कूली पाठ्यक्रम की चौथी कक्षा से ही सैक्स का चैप्टर शुरू कर देना चाहिये, ताकि युवक व युवतियों को पूरी जानकारी मिल सके।        



loading...
SHARE THIS

0 comments: