Tuesday, August 23, 2016

लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड की 40वीं इंस्टालेशन सेरामनी


फरीदाबाद, 23  अगस्त,2016(abtaknews.com ) लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड की 40वीं इंस्टालेशन सेरामनी गोल्डन ग्लैक्सी होटल में सम्पन्न हुई। इस मौके पर इंस्टालेशन कमेटी के चेयरमैन रवि शर्मा व को-चेयरमैन लायन मनोज अग्रवाल ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। लायन जे.एल. महेश्वरी पूर्व मल्टीपल काऊसिंल चेयरमैन ने विधिवत रूप से कार्यक्रम का शुभारंभ किया व क्लब के सभी मैम्बरों को आशीर्वाद दिया।जिसमें लायन प्रवीण गर्ग को प्रधान, लायन संजीव दत्ता सचिव व अन्य 30 लायन मैम्बर को कार्यकारिणी की शपथ लायन बी.एम.शर्मा उपजनपद अध्यक्ष ने दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में लायन विजय बुद्धिराजा डिस्ट्रीक गर्वनर ने शिरकत की व क्लब द्वारा किए गए सेवा कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। साथ ही वर्ष 2016-17 के लिए बनाई गई नई टीम को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि वह सर्विस कार्यों में बढ़-चढक़र भाग लेगें।

लायन तेजपाल सिंह खिल्लन पूर्व जनपद अध्यक्ष एवं की नोट स्पीकर ने क्लब द्वारा गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए चलाए जा रहे पांच परमानेंट प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी। लायन मुकेश अरोड़ा प्रधान 2015-16 ने अपना वर्ष की पूरी कार्यों का लेखा-जोखा मैम्बरों को बताया। जिसके लिए सभी ने उनकी प्रंशसा। लायन प्रवीण गर्ग नवनिर्वाचित प्रधान ने अपने क्लब के सभी मैम्बरों का धन्यवाद किया और वादा किया कि वह अपने वर्ष में फ्री आंखों के आपरेशन, रक्तदान शिविर, डेंटल केयर शिविर, सौ बच्चों के लिए पूरे वर्ष का भोजन अक्षय पात्रा को प्रदान करवाएगें। लायन डा. सतीश आहूजा व श्रीमती सुनीति आहूजा व उनकी बेटी का क्लब द्वारा समाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

लायन आर.के. चिलाना ने मंच का संचालन बखूबी किया और अपने मैम्बरों से आशा व्यक्त की कि वह नई टीम का कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगें। लायन देवेन्द्र गोयल को एमजेएफ बनाने के लिए लायन विजय बुद्धिराजा ने विधिवत रूप से घोषणा की। जिसका सभी सदस्यों ने स्वागत किया। लायन जगदीश अग्रवाल पूर्व जनपद अध्यक्ष ने क्लब के कार्यों के लिए बधाई दी। लायन एस.के. गोयल डिस्ट्रीक कैबिनेट सैकेट्री हरियाणा व लायन विजय गुप्ता डिस्ट्रीक कैबिनेट सैकेट्री ने क्लब को आशीर्वाद दिया व डिस्ट्रीक के आने वाले कार्यक्रम की जानकारी दी। लायन संजीव दत्ता ने आए हुए सभी अतिथियों व लायन मैम्बरों का धन्यवाद किया।
इस समारोह में दिल्ली, गुडग़ांव, सोहना, फरीदाबाद, पलवल के सैकड़ों लायन मैम्बरों ने शिरकत की।


loading...
SHARE THIS

0 comments: