Thursday, August 25, 2016

भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने अशोका इन्केलव पार्ट 3 में इंटरलॉकिंग टाईलों का शुभारभ किया



फरीदाबाद 25 अगस्त,2016(abtaknews.com )विकास कार्यो की गति निरंतर जारी रहेगी और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देने में सरकार किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरतेगी यह उदगार भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने अशोका इन्केलव पार्ट 3 सैट्रंल पार्क में 1400000 में इंटरलॉकिंग टाईल्स के शुभारंभ अवसर पर कहे। श्री देवेन्द्र चौधरी ने इस कार्य का शुभारंभ क्षेत्र की महिला श्रीमती मीना एवं देवेन्द्र चौधरी ने मिल कर किया।  देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि क्षेत्र की हर समस्या का समाधान करवाना हमारे परिवार की प्राथमिकता हैे और हमारे परिवार को जो प्यार और सम्मान आपने  दिया है उसको कभी भूल नहीं पायेंगे और उसका कर्ज हम  विकास कार्यो को करवाकर उतारेेंगे।
इस अवसर पर जिला सचिव मदन पुजारा व बिल्लु पहलवान ने कहा कि हमारे क्षेत्र का गर्व होना चाहिए जहां हमें केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर जैसे ईमानदार, मेहनती व कर्मठ मंत्री मिलें वही उनकी छवि के रूप में  उनके सुपुत्र देवेन्द्र चौधरी भी मिलें है अगर केन्द्रीय मंत्री किसी कारणवश नहीं होते तो हमें महसूस ही नहीं होता कि वह है नहीं क्योकि उनकी कमी देवेन्द्र चौधरी पूरी कर देते है जिससे क्षेत्रवासियों का प्यार और विश्वास इस परिवार की तरफ काफी बड़ा है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं देवेन्द्र चौधरी हम सभी के लिए एक करिश्मा है जिनको कोई भी समस्या बताओ वह झट से समाप्त हो जाती है। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष वीरेन्द्र यादव ने आये हुए सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास को तीव्रता से कराकर क्षेत्र की जनता को अधिक सुख सुविधाएं देने के लिए क्षेत्रवासी सदैव केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी के आभारी रहेंगे।
इस अवसर पर जितेन्द्र यादव, विरेन्द्र यादव, उमेश भाटी, हिमांशु अग्रवाल, धर्मवीर बैंसला, प्रमोद गोस्वामी, महेश यादव, भूपिन्द्र यादव, आर पी भास्कर, ललित गुप्ता, आर पी सिंह, पी डी शर्मा, ए के गुप्ता, प्यारे लाल, जी डी जोशी, एस के गौड, वी के चावला, पी के झा, नारेश वाच्छुं, नितिन बिंदल, के सी कपूर, सत्यवीर सिंह, राहुल मित्तल, राहुल यादव, देवेन्द्र अग्रवाल, अजय दीवान, रेखा दीक्षित, मीना, रेनू, लक्ष्मी, सहित क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: