Monday, August 29, 2016

आरडब्लूए सेक्टर 16 नार्थ ने डीसीपी विरेन्द्र विज का किया सम्मान




फरीदाबाद 29 अगस्त,2016(अबतक न्यूज़)रेजीडेन्स वेलफेयर एसोसिएशन सैक्टर 16 नार्थ की मासिक बैठक का आयोजन मोती महल रेस्टोरेंट में किया गया। इस अवसर पर पुलिस विभाग से डीसीपी फरीदाबाद विरेन्द्र विज, सैन्ट्रल एसएचओ जयवीर सिंह व चौकी इंचार्ज सुमेर सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर रेजीडेन्स वेलफेयर सैक्टर 16 नार्थ के प्रधान एल.पी. सिंह ने आये हुए अधिकारियों का बुके देकर स्वागत किया।
इस अवसर पर पुलिस अधिकारियों को प्रधान एल.पी.सिंह ने क्षेत्र की सुरक्षा को और अधिक करने के बारे में परामर्श दिये और कहाकि पुलिस व पब्लिक एक ही पहलू है और हमारा सहयोग सदैव आपको मिलता रहेगा आप केवल इस क्षेत्र की सुरक्षा को और चौक चौबंद कर दे ताकि अपराधियों को यह पता चल सके कि वह हर वक्त पुलिस की नजर में है और वह किसी तरह की अपराधिक गतिविधियों को अंजाम ना दे पाये। उन्होंने कहा कि हम सभी क्षेत्रवासी पुलिस का सहयोग करने में पूर्ण रूप से समर्पित है।
इस मौके पर डीसीपी विरेन्द्र विज ने कहा कि पुलिस और पब्लिक दोनो ही एक ही सिक्के के पहलू है और हम दोनों एक दूसरे का सहयोग करेंगे तो अवश्य ही अपराध समाप्त हो जायेगा। क्योकि पुलिस से पहले अपराधिक घटना की जानकारी पब्लिक के पास होती है और पब्लिक समय रहते हमें जानकारी दे तो हम अपराधियों को पकड सकेंगे और अपराध को भी रोक सकेंगे। उन्होंने कहा कि आप लोग जागरूक हो जाये और किसी भी संदिग्ध वस्तु व व्यक्ति को देखें तो तुंरत हमें सूचित करें हम तुंरत प्रभाव से कार्यवाही करते हुए आपको सुरक्षित रखेंगे। इस अवसर पर डीसीपी विरेन्द्र विज ने सेक्टरवासियों को पुलिस विभाग द्वारा जारी एप्प के बारे में भी जानकारी दी।
इस बैठक में डी.पी.जैन, सुरेश खेत्रपाल पैटर्न, हरवीर सिंह उपप्रधान, राजीव धवन महासचिव, डी.बी.गर्ग सचिव, पुष्कर गोयल संयुक्त सचिव,  मुकेश गुप्ता, बी.एल. शर्मा, सुनील चड्डा, राजकुमार नारंग, आर.सी. शर्मा, एस.पी.अग्रवाल, एच.के.लुधानी, जे सी वधवा, बलवान शर्मा, दीपक गोयल, एस.पी.सपरा सहित अन्य क्षेत्रवासी भी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: