Monday, July 18, 2016

बबलू-ब्रिजू आरोपी को नाबालिग में अपनी बच्ची की झलक दिखी तो नहीं किया बलात्कार






बल्लबगढ़-18 जुलाई,2016(abtaknews.com ) सात वर्षीय सोती बच्ची को उठाकर गैंग रेप कर झाडिय़ों में फैंक कर फरार हो जाने वाले दोंनो आरोपियों को पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है, आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उनका मेडिकल भी करवा चुकी है कल सोमवार को दोनो नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार के आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जायेगा। वहीं आरोपियों का कहना है कि उन्होंने बच्ची के साथ बलात्कार नहीं किया है, बलात्कार करने की कोशिश के समय उन्हें बच्ची में खुद की बेटी का चेहरा नजर आया जिससे वो बच्ची के साथ बलात्कार नही कर सके।
बल्लभगढ की त्रिखा कालोनी से 7 साल की बच्ची को घर से सोते हुए बीती  रात दो आरोपी उठा ले गए थे जिन्होंने बच्ची के साथ बलात्कार कर  उसे झाडियों में फैंक दिया था। जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी थी, जिन्हें पुलिस ने वारदात के 12 घंटों से पहले ही उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। 
बल्लभगढ थाना शहर के प्रभाारी योगिन्द्र सिंह की माने तो वारदात के तुरंत बाद उन्होंने अपने एक टीम आरोपियों को खोजने में लगा दी जिसमें उन्हें सफलता मिली और 7 बर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले दोनों आरोपियों को उनके ही घर से गिरफ्तार कर लिया है, जिनका मेडिकल भी करवा दिया है कल सोमवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जायेगा।्र
वहीं बलात्कार के आरोपियों की माने तो उन्होंने बच्ची को शराब के नशे में उसके घर से मुंह दबाकर उठाया था और उसके बाद झाडियों में लेकर गये थे जहां उन्होंने बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश की मगर वो कर नही पाये क्योकि जैसे ही उन्होंने बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश की वैसे ही उन्हें बच्ची में खुद की बेटी का चेहरा नजर आया और उन्होंने बच्ची को छोड दिया। मगर उन्हें पछतावा है कि उन्होंने गुनाह तो किया है और इस गुनाह को लेकर जीना नहीं चाहते मर जाना चाहते हैं।



loading...
SHARE THIS

0 comments: