Monday, July 25, 2016

जनता की हर समस्या का समाधान करेगी भाजपा;- कृष्णपाल




फरीदाबाद 25 जुलाई,2016(abtaknews.com ) जनता की हर समस्या का समाधान भाजपा के सिपाहियों को हल करवाना पहला ध्येय है यह उदगार केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने पल्ला में क्षेत्रीय कार्यालय के उदघाटन अवसर पर उपस्थित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल छौकर, निवर्तमन पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल, सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का आयोजक प्रमोद तंवर द्वारा किया गया था।
श्री गूर्जर ने कहा कि फरीदाबाद की जनता मेरा परिवार है और परिवार के सुख दुख का साथी बनकर चलना मेरा पहला कार्य है। उन्होंने कहा कि आपका प्यार और समर्थन सदैव मुझे मिला है जिसका कर्ज मै आप लोगों को अधिक से अधिक विकास देकर चुकाना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक ही स्वप्र है कि सबका विकास हो और सबका सम्मान हो और इसी परिपार्टी पर पार्टी चल भी रही है।
इस अवसर पर गोपाल शर्मा, देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल छौकर व ओमप्रकाश रक्षवाल ने अपने अपने सम्बोधन में कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर जैसा हीरा हमें ढूंढने से भी नहीं मिलेगा। उन्होंने कहाकि हम सभी को गर्व होना चाहिए कि हमारे क्षेत्र का प्रतिनिधत्व श्री गूर्जर जैसे ईमानदार व कर्मठ  राजनेता कर रहे है। उन्होंने कहा कि उन्हीं की वजह से आज फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा मिला साथ ही फरीदाबाद ऐसे ऐसे मुकाम हासिल कर रहा है जिसकी फरीदाबाद वासियों ने कल्पना भी नही की होगी। श्री गूर्जर ने कहा कि कच्ची कालोनियों में विकास की कोई कमी नहीं रहेगी।
इस मौके पर श्री गूर्जर द्वारा घोषणा की गयी की जल्द ही क्षेत्र में 3 करोड़ के कार्य क्षेत्र में कराए जाएँगे साथ ही पल्ला में पीने के पानी टयूबवैल लगाया जाएगा।  सीवर के गंदे पानी की निकासी के लिए 4 करोड़ की लागत से बूस्टर बनाया जाएगा।  इस अवसर पर  मंडल अध्यक्ष यशोदा डबराल, उमेश शर्मा, ओमदत्त शर्मा,  विजय पाल सिंह,  ब्रजेश ठाकुर,  जयभगवान,  रामकिशन, विजय,  साहब सिंह रामपाल आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: