Saturday, July 30, 2016

सुरेश भड़ाना इंस्पेक्टर की टीम का कमाल, मर्डर आरोपी धरदबोचा



फरीदाबाद-जुलाई30,2016(abtaknews.com) पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश  पर थाना भूपानी पुलिस ने गांव खेडी कला में हुई हत्या को सुलझाते हुए हत्या के आरोपी विक्की का पता लगाकर उसे दिनांक 29.07.2016 को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक भूपानी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश भड़ाना ने बताया की  दिनांक 28.07.16 को मतृक राजेश की पत्नी मधु निवासी बडेका मौहल्ला गांव खेडी कला ने अपनी शिकायत में बतलाया कि उसके पति राजेश  उर्फ डमरू बा उम्र 34 साल जो कि 08ः30 बजे घर से खाना खाकर बाहर घुमने के लिए गया था। समय करीब 12 बजे पता लगा कि किसी नाम पता नामालूम ने राजेश  की तेज हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी है। जिस पर थाना भूपानी में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।
आरोपी विक्की जब 7/8 साल का था तब से राजेश व गुलाब की माॅ ने उसे पाला था। जो मृतक राजेश ने भाई गुलाब व अपनी माॅ और आरोपीे विक्की को घर से भगा दिया था। इसी बात को लेकर कई बार आपस में भाईयों का झगडा होता था।
पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि दिनांक 28.07.16 की रात को राजेश उर्फ डमरू दारू पीकर अपने भाई गुलाब के घर आया था। वहाॅ पर अपने भाई गुलाब व अपनी माॅ को गाली दे दी थी। जो विक्की के मना करने पर राजेश  ने विक्की को मारना शुरू कर दिया। इसी रंजीस  को लेकर विक्की ने राजेश उर्फ डमरू की गला रेत कर हत्या कर दी थी। हत्या में इस्तेमाल किये चाकू को बरामद कर आज आरोपी विक्की को आदालत में पेश किया जहाॅ से अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: