Sunday, July 24, 2016

सराय ख्वाजा में राहुल यादव व राजेश तंवर ने किया मंत्री विपुल गोयल का स्वागत






फरीदाबाद(abtaknews.com ) हरियाणा के नवनियुक्त कैबिनेट मिनिस्टर  विपुल गोयल के फरीदाबाद में प्रथम आगमन पर सराय ख्वाजा टोल पर अपने समर्थकों के साथ युवा भाजपा नेता राहुल यादव और पूर्व पार्षद राजेश तंवर ने अपने हजारों समर्थकों के साथ भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक मूलचंद शर्मा और बसपा विधायक टेकचंद शर्मा भी मौजूद थे. युवा भाजपा नेता राहुल यादव ने कहा कि हमारे फरीदाबाद के लोकप्रिय सांसद एवं केंद्र में मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और प्रदेश के यशस्वी मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर का फरीदाबाद की जनता सदैव आभारी रहेगी। 
पूर्व पार्षद एवं भाजपा नेता राजेश तंवर ने कहा कि हमारे केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर की राजनितिक सोच का ही नतीजा है जो फरीदाबाद के लोकप्रिय विधायक विपुल गोयल को मुख्य मंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने कैबिनेट मिनिस्टर बनाया है अब फरीदाबाद की जनता की आवाज केंद्र में हमारे कृष्णपाल गुर्जर जी और चंडीगढ़ में कैबिनेट मिनिस्टर विपुल गोयल मजबूती से उठाएंगे। फरीदाबाद का विकास तेज गति से दौड़ेगा। 
कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार फरीदाबाद पहुंचे उद्योगमंत्री विपुल गोयल का फरीदाबाद दिल्ली बॉर्डर पर स्थित क्राउन इंट्रीरियर मॉल में उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर शहर के तमाम उद्योगपति और गणमान्य लोगो भारी संख्या में उपस्थित थे. जैसे ही उद्योगमंत्री के काफिले ने फरीदाबाद की हद में पाँव रखा पहले से ही मौजूद हजारो लोगो ने उन्हें घेर लिया जिसके चलते नेशनल हाइवे 2 पर भारी जाम की स्थिति पैदा हो गई थी. क्राउन इंट्रीयर के प्रांगण में जैसे ही विपुल गोयल पहुचे वहां मौजूद लोगो में इतना उत्साह था की वहां की पूरी व्यवस्था ही चरमरा गई. उद्योगपतियों ने गले मिलकर और बड़ी माला पहनाकर उनका स्वागत किया। अपने सम्बोधन में उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा की जो उम्मीदें उन्होंने उनसे लगा रखी है वह उन्हें पूरा करेंगे। उन्होंने कहा की वह अपनी सारी ताकत लगाकर फरीदाबाद और प्रदेश को ऊपर उठाएंगे। उन्होंने कहा की मुझे जिस तरह से समर्थन मिला है उसके बल पर वह बहुत जल्दी फरीदाबाद को एशिया में ही नहीं विश्व के मानचित्र पर लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा की बुधवार को वह अपना  कार्यभार संभालेंगे। उन्होंने कहा की विभाग में पारदर्शिता लायी जायेगी ताकि उद्योग लगाने के लिए लोगो को एनओसी के लिए घूमना न पड़े उन्होंने कहा की उद्योग लगाने के लिए अब उद्योगपतियों को चंडीगढ़ नहीं जाना पड़ेगा बल्कि सरकार आपके द्वार आकर आपके काम करेगी। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: