Saturday, July 23, 2016

उद्योग, कॉमर्स व खेल मंत्री विपुल गोयल को बधाई


 


चंडीगढ़ / फरीदाबाद  22 जुलाई 2016(abtaknews.com ): इसे कहते है किस्मत के धनी दो दोस्त एक केंद्र में मंत्री दूसरा राज्य में मंत्री  पहली ही बार में दोनों की किस्मत चमकी है, हरियाणा सरकार में उद्योग, कॉमर्स एवं खेल मंत्री बने फरीदाबाद के विधायक विपुल गोयल को बधाई देने वालों में वार्ड नंबर 22 से उमाशंकर गर्ग, ग्रीवेंस कमिटी सदस्य एवम युवा भाजपा नेता आकाश गुप्ता, राजबीर नेताजी,विक्की भड़ाना, मदन पुजारा,राहुल यादव, वीरेंद्र यादव और बिल्डर डीलर एसोसिएशन की और से केशव अग्रवाल, योगेश अग्रवाल,धर्म गर्ग,मुकेश गर्ग,योगेश टोनी,तरुण सिंगला,ब्योपार मंडल सराय ख्वाजा से विजय अग्रवाल,बुध प्रकाश तायल,डॉ महेश गर्ग,हरीश गर्ग,जिले सिंह यादव, कालू सिलेंडर वाले, लखन यादव,लाली पंडित,मूलचंद गर्ग ने हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल  को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.

भाजपा नेता उमाशंकर गर्ग ने कहा की केंद्रीय राज्य मंत्री ने एकबार फिर अपने राजनितिक कौशल का कमाल दिखाते हुए फरीदाबाद के खोये हुए गौरव को एक कैबिनेट मिनिस्टर के रूप में वापिस फरीदाबाद की जनता को सौंपा है। श्री गर्ग ने कहा कि हमारे केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर सबको साथ लेकर चलने वाले लोकप्रिय नेता है जिनके करिश्माई नेतृत्व में प्रदेश व देश में रिकॉर्डतोड़ विकाश कार्य हो रहे है.

ग्रीवेंस कमेटी सदस्य एवं युवा भाजपा नेता आकाश गुप्ता ने कहा कि  केंद्र में हमारे फरीदाबाद के लोकप्रिय सांसद कृषणपाल गुर्जर मंत्री है और हरियाणा प्रदेश में फरीदाबाद के लोकप्रिय विधायक विपुल गोयल मंत्री बन गए है अब फरीदाबाद की जनता को प्रदेश व् देश में अपना प्रतिनिधित्व मिल गया है फरीदाबाद का खोया हुआ गौरव वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश व देश की सरकार में वापिस मिल गया है अब विकास की गति तेज नहीं बल्कि और फर्राटे से दौड़ेगा। 

दो दोस्त दोनों मंत्री चंडीगढ़ में कैबिनेट मिनिस्टर के रूप में विपुल गोयल ने मंत्री पद की शपथ ली तो केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर के समारोह में मौजूद रहे. नवनियुक्त उद्योग ,कामर्स एवं खेल मिनिस्टर और फरीदाबाद के विधायक विपुल गोयल ने अपने जिगरी दोस्त मंत्री गुर्जर का धन्यवाद व्यक्त किया है 


loading...
SHARE THIS

0 comments: