Friday, July 29, 2016

केबिनेट मंत्री विपुल गोयल का लायंस क्लब इंटरनेशनल ने किया स्वागत


फरीदाबाद 29 जुलाई,2016(abtaknews.com ) हरियाणा के नवनियुक्त केबिनेट मंत्री विपुल गोयल का आज उनके निवास पर लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक-321 की पूरी टीम ने लायन आर.के.चिलाना के नेतृत्व में बुके देकर उनको मुबारकबाद दी। इस अवसर पर आये हुए सभी गणमान्य लोगों को विपुल गोयल जी ने मिठाई खिलाकर उनकी मुबारकबाद कबूल की। इस अवसर पर लायन आर.के. चिलाना ने कहा कि विपुल गोयल जी की ईमानदारी एवं उनके कार्य करने की तकनीकी के चलते ही आज उन्हें इस पद से नवाजा गया है और वह इस पद पर रहते हुए अवश्य ही फरीदाबाद सहित हरियाणा को उन्नति के शिखर पर ले जायेंगे।
श्री चिलाना ने मंत्री जी के समक्ष तीन मुददे रखे जिसमें उन्होंने सबसे पहले तो औद्योगिक नगरी फरीदाबाद में मदर यूनिट स्थापित करने, फरीदाबाद डेवलपमेंट अथोरॉटी बनाये जाने की मांग की जिसमें विलम्ब ना किया जाये इसके साथ साथ एमसीएफ को समाप्त करने एवं सरकारी अधिकारियों को जवाबदेही निश्चित करने की मांग रखी जिससे फरीदाबाद का खोया गौरव वापिस लौट पायेगा।
इस अवसर पर लायन विष्णु गोयल ने भी विपुल गोयल के समक्ष अपनी मांग रखते हुए कहा कि फरीदाबाद में आई.टी हब डेवलप होना चाहिए जिससे की बेरोजगारों को लाभ मिलेगा क्योकि हमारे क्षेत्र के बच्चे आज भी नौकरियों व रोजगार के लिए दूसरे जिलो व प्रदेशों मे जाते है जिनसे उनको काफी परेशानी होती है। विपुल गोयल जी ने आये हुए सभी लोगों से आग्रह किया कि आप समय समय पर इस तरह के विचार हमें भेजे ताकि हम उन पर गौर करे और उनको लागू करवाये क्योकि आपके सुझाव फरीदाबाद को आगे ले जाने में कारगर साबित होंगे। इस मौके पर लायन सतीश परनामी, आर के गोयल, जयराज बजाज, संजीव गर्ग, लायन भल्ला, श्रीमती संगीता चिलाना, सचिन चिलाना आदि उपस्थित थे।
&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&


loading...
SHARE THIS

0 comments: