Saturday, July 23, 2016

युवा भाजपा नेता राहुल यादव ने कैबिनेट मनिस्टर विपुल गोयल को दी बधाई




फरीदाबाद  23 जुलाई 2016(abtaknews.com ): हरियाणा सरकार में ननियुक्त वाणिज्य एवं उद्योग व खेल मंत्री फरीदाबाद के लोकप्रिय विधायक विपुल गोयल को युवा भाजपा नेता राहुल यादव ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।युवा भाजपा नेता राहुल यादव ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि फरीदाबाद का खोया गौरव कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के रूप में हमें वापिस मिला है. अब फरीदाबाद का विकास तेज गति से होगा।

युवा भाजपा नेता राहुल यादव ने कहा कि फरीदाबाद का गौरव बढ़ाने के लिए मुख्य मंत्री बधाई के पात्र है जिन्होंने फरीदाबाद की जनता के मन की आवाज सुनी और एक ऊर्जावान एवं लोकप्रिय विधायक विपुल गोयल को अपने मंत्रिमंडल में वाणिज्य एवं उद्योग व खेल मंत्री बनाकर वैश्य समाज का मन सम्मान बढ़ाया वही हमारे फरीदाबाद की जनता को ऋणी कर दिया है।  भाजपा नेता राहुल यादव ने केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के लोकप्रिय सांसद कृष्ण पाल गुर्जर का कद और ऊँचा हो गया है. श्री गुर्जर के राजनितिक कौशल का ही नतीजा है की हरियाणा मंत्रिमंडल में फरीदाबाद के विधायक विपुल गोयल को कैबिनेट मनिस्टर बनाया गया.

वाणिज्य एवं उद्योग व खेल मंत्री विपुल गोयल को बधाई देने वालो में युवा भाजपा नेता राहुल यादव के साथ राजबीर नेताजी,विक्की भड़ाना, भाजपा सचिव मदन पुजारा, सराय ख्वाजा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र यादव, उमाशंकर गर्ग, आकाश गुप्ता, केशव अग्रवाल, योगेश अग्रवाल,धर्म गर्ग,मुकेश गर्ग,योगेश टोनी,तरुण सिंगला,ब्योपार मंडल सराय ख्वाजा से विजय अग्रवाल,बुध प्रकाश तायल,डॉ महेश गर्ग,हरीश गर्ग,जिले सिंह यादव, लखन यादव,लाली पंडित,मूलचंद गर्ग ने हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.


AddThis Sharing Button

s

loading...
SHARE THIS

0 comments: