Tuesday, July 26, 2016

चाय पानी के नाम पर हजार रूपया लेकर काम करते है बिजलीकर्मी, लोगों का प्रदर्शन



फरीदाबाद-26जुलाई,2016(अबतक न्यूज़ ) चिलचिलाती हुई गर्मी में पिछले तीन दिनों से बिजली के लिये तरस रहे कृष्णा कालोनी के लगभग 40 परिवारों ने आज घरों से निकलकर ओल्ड फरीदाबाद स्थित गोपी कालोनी चौक पर जाम लगा दिया और हरियाणा सरकार के साथ साथ बिजली बिभाग हाय हाय के नारे लगाने लगे। घंटों लगे रहे जाम के चलते हजारों राहगीरों को अपने अपने गतंव्यों तक पहुंचने में परेशानी हुई जिसे देखते हुए मौके पर पहुंचे ओल्ड फरीदाबाद पुलिस थाना प्रभारी ने लोगों को समझा बुझा कर लोगों को जाम से मुक्त कराया।
ओल्ड फरीदाबाद  गोपी कॉलोनी चौक पर बिजली पानी और सडक जैसी मूलभूत सुविधाओं को तरसते लोगों  ने सड़क जाम  की और प्रदर्शन किया। फरीदाबाद की कृष्णा कालोनी के लगभग 40 परिवारों के साथ हो रहा है जिन्हें पिछले तीन दिनों से बिजली नहीं मिल रही है, चिलचिलाती हुई गर्मी बिन बिजली से लोगों का जीना मुहाल हो गया है सैकडों शिकयतों के बाद भी जब किसी बिजली कर्मी ने उनकी न सुनी तो आज मजबूर उन्हें घरों से बाहर निकलना पडा और गोपी कालोनी चौक पर बैठ कर पूरा चौराहा जाम कर दिया है। बिजली से त्रस्त लोगों ने राहगीरों का अवागमन रोकते हुए हरियाणा सरकार के साथ साथ बिधुत बिभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शहर मे जाम की सूचना मिलते ही ओल्ड फरीदाबाद पुलिस थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और धरना कर्मियों को समझा बुझाकर जाम को सुचारू करवाया।
प्रदर्शनकारी राजरानी, बिमला और अजय शर्मा ने बताया कि पिछले तीन दिनों से उनके घरों में बिजली नहीं आ रही है जिसके चलते उन्हें बडी परेशानी का सामना करना पड रहा है, इस समस्या के बारे में उन्होंने क्षेत्र के सभी बिजली कर्मचारियों को सूचना दे दी है मगर कोई भी कर्मचारी आने को तैयार नहीं हैं अगर कोई बिजली कर्मचारी बिजली ठीक करने के लिये भी आता है तो चाय पानी का नाम लेकर हजारों रूपये लेकर जाता है उनकी मांग है कि जल्द से जल्द उनकी कालोनी में बिजली दी जाये और बिजली कर्मचारियों की ये चाय पानी की नीति भी बंद ही जाये।


loading...
SHARE THIS

0 comments: