Wednesday, July 27, 2016

युवा आगाज ने कॉलेजों में सीटें बढाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा



फरीदाबाद-27 जुलाई 2016(abtaknews.com ) युवा आगाज संगठन ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम जिला उपायुक्त के माध्यम से ज्ञापन भेजा है। जिसमें सरकारी कॉलेजों में 20 प्रतिशत सीटों की बढौतरी की मांग की गई है। छात्र एडमिशन को लेकर चक्कर काट रहे हैं। शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा द्वारा प्रदेश के सभी कालेजों में प्रवेश के लिये 20 प्रतिशत सीटें बढाने की घोषणा तो हुई लेकिन कॉलेज प्रिंसीपलों के पास लिखित में कोई सूचना नही आने से मामला अधर में लटक गया है। बच्चे एडमिशन को लेकर बहुत परेशान हैं। छात्रहितों की लड़ाई लडने वाले युवा आगाज संगठन ने कहा कि यदि दो दिन दिन के अंदर अंदर सीटें नही बढाई गई तो छात्रसंगठन जिला उपायुक्त एवं विधायक कार्यालय एवं केबिनेट मिनिस्टर विपुल गोयल के कार्याल का घेराव करेगें।
युवा आगाज संगठन द्वारा कॉलेजों में 20 प्रतिशत सीट बढौतरी की मांग को लेकर दिए गए ज्ञापन के बारे में बताते हुए संगठन के अध्यक्ष जसवंत पंवार ने कहा कि छात्र एडमिशन के लिए रोजाना परेशान हैं। नेहरू कॉलेज की प्रिंसीपल के तानाशाही रवैये से छात्र परेशान है जबकि महिला कॉलेज में शिक्षा मंत्री की घोषणा के बाद बढाई गई सीटों पर एडमिशन हो रहे हैं। नेहरू कॉलेज की प्रिंसीपल की मनमानी से छात्रों का भविष्य अंधकार की ओर अग्रसर है।
छात्र नेता अजय डागर ने कहा कि छात्रहित में शिक्षामंत्री द्वारा की गई सीटों में बढौतरी के तहत यदि शीघ्र ही एडमिशन प्रक्रिया शुरू नही की गई तो हमारा संगठन छात्रों के साथ मिलकर जिला उपायुक्त, विधायक एवं केबिनेट मिनिस्टर विपुल गोयल के कार्यालय का घेराव करेगा।ज्ञापन देने वालो में मुख्यरूप से मनीष गौड़, दिनेश रावत, आनंद तंवर, धर्मचौधरी, बलजीत सागरपुर, तरूण, अजय, उमेश तेवतिया, विक्रांत बैंसला, सचिन जोगी, संजू पायला, कैलाश, अमन बोहरा, विनोद डागर, कर्मबीर शर्मा, सुमित शर्मा शामिल थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: