Wednesday, July 13, 2016

सफाई के नाम पर गौंछी ड्रेन की ग्रिलें तोड़ी जा रही हैं : शिवचरण



फरीदाबाद, 13 जुलाई,2016(abtaknews.com) हुड्डा सरकार के समय फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की गौंछी ड्रेन पर करोड़ों रुपये खर्च करके उसके दोनों ओर लोहे की ग्रील लगाई गई थी ताकि लोगों की जान.माल की सुरक्षा हो सके। साथ ही उसे पक्का भी किया गया थाए किन्तु अब उसकी सफाई के नाम पर नगर निगम अधिकारी उन लोहे की ग्रीलों को उखाडऩे में लगे हैं तथा उखाड़ी जा रही ग्रिल लावारिस खुले में पड़े होने के कारण उन्हें लोग उठाकर भी ले जा रहे हैं।
पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा ने नगर निगम अधिकारियों की इस कार्यवाही का कड़ा विरोध करते हुए कहा कि संबंधित अधिकारी सफाई के नाम पर गौंछी ड्रेन पर लगी ग्रिल हटाकर सरकारी संपत्ति को खुर्द-बुर्द करने पर तुले हैं। उन्हें इस नाले की सफाई सोहना रोड के पार कच्चे नाले की करनी चाहिए ताकि गंदगी आगे जा सके, किंतु पक्के निर्माण को तोडक़र सफाई के नाम पर निगम अधिकारी अवैध कब्जाधारियों के लिए राह खोल रहे हैं ताकि लोग नाले के दोनों साइड पर फिर से कब्जा कर लें।
पूर्व मंत्री ने कहा कि इसी तरह का कब्जा सोहना रोड के समीप एक बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर ने कर लिया है और वह आये दिन नाले में मिट्टी भरकर कब्जा बढ़ाता जा रहा है, किन्तु निगम अधिकारी उसके खिलाफ  कार्यवाही तक नहीं कर रहे हैं। शर्मा ने कहा कि पूर्व सरकार में योजनाबद्ध तरीके से निर्मित गौंछी ड्रेन में तोडफोड़ की गई तो वे निगम अधिकारियों के खिलाफ जनता के साथ मिलकर संघर्ष करेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: