Monday, July 25, 2016

पुलिस आयुक्त डॉ हनीफ कुरैशी का ददसिया गांव में सम्मान समारोह




फरीदाबाद-19 मई,2016(abtaknews.com) पुलिस आयुक्त डॉक्टर हनीफ कुरैशी ने कहा कि खाकी का रंग खाक यानि मिट्टी जैसा होता है। अथार्थ हम आम हैं खास नही हम आपके सहयोग के बिना कुछ भी नहीं। पुलिस व पब्लिक एक दूसरे का साथ व सहयोग करते हैं तभी तो असंभव कार्य भी बहुत जल्द संभव हो जाते हैं। सुविधाओं की कमी का बहाना छोड कर्म करने में विश्वास करो सफलता जरूर मिलती है। उक्त विचार डॉ कुरैशी ने डकैती एवं गैंग रेप की घटना को बहुत जल्द सुलझाने पर गांव ददसिया में आयोजित सम्मान समारोह में कहे।
गांव ददसिया के राजकीय मिडल स्कूल के प्रांगण में आयोजित सम्मान समारोह के आयोजक पूर्व सरपंच शिवकुमार त्यागी ने बताया कि हमारे फार्म हाउस में गत दिनों डकैती की वारदात हुई, हमारे इलाके में यह पहली खतरनाक वारदात थी जिसे पुलिस की तत्परता और कार्यकुशलता के चलते सप्ताह के अंदर ही इसका खुलासा पुलिस टीम ने किया और सभी आरोपियों को जेल भिजवा दिया। इसके लिए हमारे पुलिस आयुक्त डॉक्टर हनीफ कुरैशी प्रशंसा के काबिल हैं उनके सफल मार्गदर्शन में पुलिस टीम, सीआईए और साईबर टीम ने मिलकर दिनरात मेहनत कर बहुत जल्द इस केस को सुलझाया। क्योंकि इस घटना के बाद खेतों पर टयूबवैलों में रहने वाले मजदूरों में दहशत और असुरक्षा की भावना घर कर गई थी जिसे पुलिस ने दूर कर दिया।
सम्मान समारोह में ग्रामीणों ने पुलिस आयुक्त के सामने कुछ मांगे रखी जिसमें पुलिस द्वारा रात्रि गश्त, ग्रामीणों को हथियार लाईसेंस, ठीकरी पेहरा और महिलाओं ने शराब ठेके से होने वाली परेशानी रखी जिसपर आयुक्त महोदय ने तत्काल इलाका एसएचओ को आदेश दिए। पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी ने गांव और ग्रामीणों की प्रशंसा करते हुए कहा कि पुलिस डायरी में इस गांव का एक भी अपराधिक रिकार्ड नही है यह बहुत ही खुशी की बात है इसी तरह शंतिपूर्वक एवं भाईचारे व सोहार्द बनाए रखिए यह बेहद जरूरी है।
इस सम्मान समारोह का मंच संचालन पंडित प्रेम नारायण शास्त्री  और  प्रहलाद त्यागी  ने संयुक्त रूप से  किया। सरपंच प्रीति कौशिक ने पुलिस आयुक्त को शॉल व बुके देकर और आयोजक एवं पूर्व सरपंच शिवकुमार त्यागी ने स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया। इसके अलावा सराय ख्वाजा  ऐसीपी यशपाल खटाना , भूपानी एसएचओ प्रवीण कुमार, सीआईए और साईबर टीम के कार्य की ग्रामीणों ने मुक्तकंठ से प्रशंसा की और उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में सरंपच प्रीती कौशिक  एवं समस्त पंचायत सदस्यों के अतिरिक्त प्रमुख ग्रामीणों में श्रीनिवास त्यागी, रामगोपाल त्यागी, रामपाल त्यागी, मामचंद त्यागी, धर्मपाल, कृष्ण त्यागी,  पंडित श्याम सुंदर शर्मा, बनारसीदास त्यागी, पूर्व सरपंच  लज्जाराम त्यागी, पूर्व सरपंच राजबीर सिंह , कुलदीप त्यागी, प्रहलाद त्यागी,विजयपाल त्यागी,शौकत,जयपाल त्यागी,सुरेंद्र त्यागी, अजय, प्रमोद गोयल, अजय गोयल, किडावली से केहर सिंह, दरबारा सिंह, निर्मोल सिह, नीरज त्यागी, पवन त्यागी, सोमदत्त त्यागी,धनपाल त्यागी, जगनपाल त्यागी, लीलू, गौरव त्यागी , सौरभ त्यागी , विक्रमादित्य शर्मा उर्फ मोनू, सोनू शर्मा , जितेंद्र त्यागी उर्फ़   रम्पी सहित ददसिया व किडावली गांव से हजारों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: