Friday, July 22, 2016

हरियाणा मंत्रिमंडल में शामिल हुए विपुल गोयल, मनीष कुमार ग्रोवर व बनवारी लाल




चण्डीगढ़, 22 जुलाई,2016(abtaknews.com) हरियाणा के राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी ने आज मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के परामर्श पर तीन विधायकों नामत: श्री विपुल गोयल, श्री मनीष कुमार ग्रोवर और डा० बनवारी लाल को हरियाणा मंत्रिपरिषद के सदस्य के रूप में शपथ दिलाई। हरियाणा राजभवन में आयोजित एक शपथ समारोह में श्री विपुल गोयल को कैबिनेट मंत्री, श्री मनीष कुमार ग्रोवर व डॉ० बनवारी लाल को राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में शपथ दिलाई। इसके साथ ही हरियाणा मंत्रिमण्डल में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के सहित मंत्रियों की संख्या 14 हो गई, जिनमें 8 कैबिनेट मंत्री, दो राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) तथा तीन राज्यमंत्री शामिल हैं। 
शपथ समारोह में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल, केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता श्री कृष्ण पाल गुर्जर, हरियाणा मामलों के प्रभावी डा० अनिल जैन के अलावा हरियाणा मंत्रिमण्डल के अन्य सदस्य, विधायक तथा वरिष्ठ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के अलावा शपथ लेने वाले मंत्रियों के पारिवारिक सदस्य व समर्थक उपस्थित थे।
-----------------
चण्डीगढ़, 22 जुलाई- हरियाणा के राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के परामर्श पर सहकारिता राज्यमंत्री श्री बिक्रम सिंह यादव तथा जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी राज्य मंत्री श्री घनश्याम सर्राफ द्वारा सौंपे गये उनके इस्तीफों को स्वीकार कर लिया है। 
----------------------
चण्डीगढ़, 22 जुलाई- हरियाणा के नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा मंत्रिमण्डल में जिस भी विभाग का जिम्मा मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल उन्हे सौंपेंगे, वे उस पर पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ खरा उतरेंगे। हरियाणा का विकास ही उनकी प्राथमिकताओं में होगा।
श्री गोयल आज हरियाणा राजभवन में आयोजित एक शपथ समारोह में हरियाणा के मंत्री के रूप में शपथ लेने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का मंत्रिपरिषद में स्थान देने के लिए आभार व्यक्त किया और आशा व्यक्त की कि वे मंत्रिपरिषद के अन्य सदस्यों के साथ पूरे सहयोग से कार्य करेंगे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: