Sunday, July 31, 2016

क्रिकेटर अंजुम चौपडा के परिजनों का भाजपा नेता पर जमींन कब्ज़ाने का आरोप




फरीदाबाद-जुलाई 31,2016(abtaknews.com )पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर अंजुम चौपडा के मां-बाप पहुंचे सूरजकुंड थाने,, मामला अनंगपुर गांव की पहाडी पर जमीन से जुडा हुआ है, जहां अंजुम चौपडा के पिता कृृष्णा चौपडा ने जमीन ली थी जो कि फरीदाबाद के युवा भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उफऱ् पप्पी के फार्म हाउस से सट कर है, कृष्णा चौपडा ने थाना सूरजकुंड में शिकायत दी है कि पप्पी उसकी जमीन पर कब्जा कर रहा है वहीं फरीदाबाद के युवा भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उफऱ् पप्पी ने पूर्व महिला क्रिकेटर अंजुम चौपडा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि चोपड़ा कुछ राजनेताओं के सांठ गाँठ पर उनका फ़ार्म हाउस हड़पना चाहती हैं।
हाई प्रोफाईल का मामला होने के कारण क्षेत्र की एसीपी अस्था मोदी ने पुलिस टीम के साथ जमीन का मुआयना किया और पप्पी को हिदायत देते हुए कहा है कि जब तक जमीन का मामला सुलझ नही जाता तब तक वो कोई निर्माण कार्य नहीं करेंगे।फरीदाबाद में अब एक और हाई प्रोफाईल जमीन से जुडा हुआ मामला सामने आ रहा है जो कि पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर अंजुम चौपडा और फरीदाबाद के युवा भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उफऱ् पप्पी के बीच का है। जिस पर अंजुम चौपडा के मां-पिता ले सूरजकुंड थाने में शिकायत भी दी है कि पप्पी उनकी जमीन कब्जा रहा है तो वहीं पप्पी ने भी अंजुम चौपडा पर आरोप लगाया है कि चोपड़ा कुछ राजनेताओं के सांठ गाँठ पर उनका फ़ार्म हाउस हड़पना चाहती हैं।
दौनों की शिकायत सुनने के बाद क्षेत्र की एसीपी आस्था मोदी ने भारी पुलिस बल के साथ जमीन का मुआयना किया और पप्पी को मौके पर ही हिदायत दी कि जब तक जमीन का मामला सुलझ नही जाता तब तक वो कोई भी निर्माण कार्य नही करेगा।
मौके पर पहुंची एसीपी आस्था मोदी से जब पत्रकारों ने बात करने की कोशिश की तो मामला हाई प्रोफाईल का बताते हुए अभी कुछ भी बोलने से साफ साफ मना कर दिया। वहीं पप्पी ने बताया कि 2011 में उनके पिताजी ने कृषि  योग्य पंद्रह सौ गज जमीन अनंगपुर में ली थी । ये जमीन सडक़ से कई फ़ीट गहरी थी इसलिए इसमें कई लाख रूपये लगा मिट्टी से सडक़ के बराबर समतल करवाया और उसके बाद यहाँ बाउंड्री बनवाई गयी लेकिन इसके पहले पूर्व क्रिकेटर के पिता कृष्ण  बल चोपड़ा  जिनकी पास में ही पहाड़ पर जमीन है ये  मामला फरीदाबाद कोर्ट में मोनिका जांगड़ा की अदालत में विचाराधीन है जिसका स्टे पप्पी के पक्ष में हुआ है  ।
उन्होंने कहा कि फ़ार्म हाउस की बाउंड्री हो रही थी तब पूर्व क्रिकेटर के पिताकृष्ण बल चोपड़ा  मौके पर मौजूद थे उन्होंने अपनी जमीन के निशान लगवाये थे वहां पिलर खड़े किये थे और मैंने उनकी एक इंच भी जमीन न छूते हुए अपनी जमीन पर बाउंड्री करवाया । उन्होंने कहा कि हाल में उनके एक दोस्त के साथ एक कांग्रेसी नेता ने कई करोड़ का फ्राड किया और उस नेता के ऊपर मामला दर्ज हुआ जिसके बाद वो कांग्रेसी नेता बौखलाया हुआ है और किसी तरह उनका राजनीतिक भविष्य बर्बाद करवाना चाहता है । 
वहीं पप्पी ने उन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर के पिता कृष्ण चोपड़ा ने अनंगपुर में ही वन विभाग की जमीन पर अवैध महल बना लिया है जहाँ एक ईंट तक लगाने पर रोक है वहाँ वो अभी तक निर्माण कार्य करते रहते हैं ।पप्पी द्वारा पूर्व क्रिकेटर पर लगाए गए आरोप के बारे में जब उनके पिता से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया । मीडिया के कुछ लोग उनके घर जाकर हकीकत जानने का प्रयास किया तो कई बार खटखटाने के बाद भी उनका मेन गेट नहीं खुला ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: