Sunday, July 17, 2016

पार्षद सुन्दर माहौर के भतीजे की निर्मम हत्या, जीजा-साली निकले हत्यारे






फरीदाबाद(abtaknews.com) नगर निगम के निवर्तमान पार्षद सुन्दर माहौर के भतीजे की लोहे की रॉड और डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, दरअसल मामला फरीदाबाद की भूड कालोनी का है जहां रहने वाले 30 बर्षीय महेश का शव बसेलुआ कालोनी के एक मकान में मिला जिसके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान पाये गये हैं, पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल में रखवा दिया और अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है। 
फरीदाबाद में बिन खौफ के अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढता हुआ ही नजर आ रहा है आये दिन दिनदहाडे मारपीट और हत्या कर वारदातें हो रही हैं, आज एक और व्यक्ति को लोहे की रॉड और डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है। दरअसल में मामला फरीदाबाद की भूड कालोनी का है जहां रहने वाले फरीदाबाद नगर निगम के निवर्तमान पार्षद सुन्दर माहौर के  30 बर्षीय भतीजे महेश का शव पुलिस ने बसेलुआ कालोनी के एक मकान से बरामद किया, जिसके शरीर पर गंभीर चोंटे के निशान पाये गये हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव की सनाख्त कर परिजनों को सूचित किया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया। 
सिविल अस्पताल पहुंचे निगम के निवर्तमान पार्षद सुन्दर माहौर ने अपने भतीजे के शव को देखकर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका भतीजा बीती शाम से ही घर से  गायब था जिसका शव बसेलुआ कालोनी के मकान मलिक गिर्राज के घर से पुलिस द्वारा बरामद किया गया है, उसके भतीजे महेश की लोहे की रॉड और डंडों से पीट-पीटकर दर्दनाक तरीके से हत्या की गई है। महेश राजमिस्त्री का कार्य करता था जिसकी एक बेटी और एक बेटा है,, उनकी मांग है कि महेश के हत्यारों को गिरफ्तार किया जाये।
ओल्ड फरीदाबाद  पुलिस थाना के जाँच अधिकारी सुरेन्द्र ने बताया कि उन्हें सुबह 6 बजे सूचना मिली थी मौके पर पहुंच कर उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिये बी के अस्पताल भेज दिया और 302 का मामला दर्ज की पूरे मामले की जांच की जा रही है हत्या के मामले में पूछताछ के लिये दर्जनों लोगों को थाने में बुला रखा है जिनसे अभी पूछछात जारी है।
फरीदाबाद में आज तड़के निवर्तवान पार्षद सुंदर मोहर के भतीजे महेश को जीजा -साली ने मिलकर लाठी-डंडों से पीट -पीट कर मार डाला और उसे एक कमरे में बंद कर दिया, जिसके बाद इन लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया और पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को अपनें कब्जे में ले लिया और उसका पोस्ट -मार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया हैं, पुलिस की मानें, तो हत्या के आरोपी जीजा साली हैं जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। 
जीजा-साली निकले हत्यारे -----पुलिस गिरफ्त में नजर आ रहे यह दोनों आरोपी जीजा साली है जो निवर्तवान पार्षद सुंदर मोहर के भतीजे महेश की हत्या के मुख्यारोपी आरोपी हैं, जिसमें एक महिला राजेशरी हैं, जबकि दूसरे आदमी का नाम रिंकी हैं, दोनों रिश्ते में जीजा साली हैं, पुलिस की मानें तो, मृतक महेश आज तड़के साढ़े तीन  से  चार बजे के बीच इनके घर में दरवाजा खुले होने के कारण  घुस गया था और इसे अंजान आदमी समझ कर, उसे  रिंकी और राजेशवरी ने पकड़ लिया और दोनों ने मिल कर उसे लाठी -डंडों  पिट-पिट कर उसकी हत्या कर दी। उनका कहना हैं, कि उन्हें सूचना आज सुबह करीब सात मिली थी, के बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो, देखा कि मृतक महेश के शरीर पर काफी चोटें लगी हुई, के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु बी.के.अस्प्ताल में भेज दिया। पूछ ताछ के दौरान पुलिस को शक हुआ इन दोनों पर और इन लोगों ने फिर अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस का कहना हैं, कि मरने वाला शख्स निवर्तवान पार्षद सूंदर मोहर का अपना भतीजा हैं।

loading...
SHARE THIS

0 comments: