Sunday, July 17, 2016

सात वर्षीय बच्ची से गैंग रेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, तीन दिन में तीसरी घटना




फरीदाबाद 17 जुलाई,2016-सात वर्षीय सोती बच्ची को उठाकर गैंग रेप कर झाडिय़ों में फैंक गए आरोपी, गंभीर हालत में पीडिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हर रोज हो रही बलात्कार की घटनाओं से शहर दहशत में, नाबालिगों के साथ बलात्कार की यह पिछले 3 दिन में तीसरी घटना है। 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बल्लभगढ की एक कालोनी से 7 साल की बच्ची को घर से सोते हुए दो नकाबपोश उठा ले गए जिन्होंने  बच्ची के साथ बलात्कार कर झाडियों में फैंक दिया। घायल अवस्था में बच्ची अपने घर पहुंची जिसकी गंभीर हालत देखते हुए परिजनों ने बच्ची को ईलाज के लिये बी के अस्पताल में भर्ती करवा दिया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।  पुलिस ने इस मामले में शामिल दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अरोपियों की जांच जारी है, वहीं पुलिस दोनों आरोपियों को जल्द पकडने का दाबा भी कर रही है।
शहर में लूट चोरी मारपीट हत्या के साथ-साथ अब बलात्कार की घटनाओं में एकाएक बढौतरी होने लगी है। पिछले तीन दिनों तीन नाबालिक बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले सामने आए है। पहले बल्लभगढ की सुभाष कालोंनी में 6 बर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार उसके बाद डबुआ कालोनी में दादा और पोती का मामला और अब बल्लभगढ की त्रिखा कालोनी में 7 बर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार। दरअसल मामला देर रात का है त्रिखा कालोंनी में किराये पर रहने वाला मजदूर परिवार अपने घर में सोया हुआ था, तभी पडोस में रहने वाला बबलू पीडित परिवार के मुखिया के पास आया और  उससे तंबाकू मांगने लगा, बच्ची के पिता ने तंबाकू देने से माना कर दिया और वो तबीयत खराब होने के चलते घर में अंदर जाकर सो गया। बस थोडी ही देर में घर के बाहर उसकी पत्नी के पास सो रही 7 बर्षीय बच्ची को बबलू ब्रिजू की मदद से मुंह दबाकर झााडियों में ले गया जहां बच्ची के साथ दोनों युवकों ने दुष्कर्म किया और बच्ची को घायल अवस्था में छोड कर फरार हो  गये, उन्हें इस बात पता उस वक्त लगा जब बच्ची घायल अवस्था में घर पहुंची और अपने साथ घटी आपबीती के बारे में बताया परिजनों ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए बी के अस्पताल में भर्ती करवा दिया है जहां उसका ईलाज किया जा रहा है बच्ची का हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।
वहीं बच्ची की मां की माने तो वो और उसके पति दोनों ही नोकरी करते हैं और घर पर शाम 8 बजे आते हैं उसके बाद देर रात तक खाना बनाकर खाने के बाद सोते हैं उसी प्रकार बीती रात को वो बस करीब 12 बजे सोये ही थे तभी बबलू और ब्रिजू उसकी बेटी को मुंह दबाकर उठा ले गये और झााडियों में ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने घर में आकर उन्हें सब कुछ बताया उसके बाद बच्ची को अस्पताल में ईलाज के लिये भर्ती करवाया गया है जहां बच्ची की हालत ठीक नहीं हैं, वो इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई चाहते हैं। 
बल्लभगढ थाना शहर के प्रभारी योगिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: