Monday, July 25, 2016

अपने चाटुकारों को लाभ पहुंचाने में जुटी है खट्टर सरकार ;- अभय चौटाला





फरीदाबाद 25 जुलाई,2016 (abtaknews.com ) इण्डियन नेशनल लोकदल के विधायक भाई अभय सिंह चौटाला ने बढख़ल विधानसभा में अध्यक्ष अरविंद सरदाना द्वारा बाबा भीमराव अम्बेडकर की 125वीं जयंती के अवसर पर आयोजित सदभावना सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कही। इस मौके पर जनसभा के आयोजक  बढख़ल हल्का अध्यक्ष अरविंद सरदाना ने अपनी टीम के साथ भाई अभय सिंह चौटाला का फूलों का बुके देकर स्वागत किया। भाई अभय सिंह चौटाला ने इस जनसमूह के लिए अरविंद सरदाना की तारीफ भी की एवं कहा कि ऐसे कार्यकर्ताओं की वजह से पार्टी सदैव आगे बढती रहेगी।
सदभावना सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाई अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश के जो हालात है वह किसी से छुपे नही है अपराध बढ़ रहा है, मंहगाई मुहं चढ़ कर बेाल रही है साथ ही जनता विकास व मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सबका विकास सबका सम्मान का नारा देने वाली सरकार केवल और केवल अपने चाटुकारों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। उन्हें जनता के सुख दुख से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो चुकी है जिसे जनता ने बखूबी समझ भी लिया है।श्री चौटाला ने कहा कि जनता को आज पानी, सीवर जाम, टूटी सडके के रूप में विकास मिल रहा है जो कि जनता की रोजाना की जरूरत है। आज जहां देखों गंदगी का अंबार है और इस सरकार ने स्वच्छता अभियान के नाम पर करोड़ों रूपये खर्च कर दिये है। उन्होने कहा कि जिन गांवों को विधायक व सांसदो ने लिया है आज वह भी विकास के लिए तरस रहा है इसीलिए इस सरकार को समय आने पर आप सभी ने सबक सिखाना है और इनेलों को एक बार फिर सत्ता की कमान सौंपनी है। उन्होंने कहा कि बाबा भीमराव अम्बेडकर व किसानों के मसीहा ताऊ देवीलाल की सोच व कार्य एक जैसे थे इन दोनों ने सदैव जनता का उद्धार एवं उनको अधिक से अधिक जनहित की योजनाएं दी है परंतु अब सभी योजनाओं को यह सरकार बंद करने पर आमादा है जिसे इनेलो नहीं होने देगी।
 कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान इनेलो पार्टी का जनता से पारिवारिक रिश्ता है और जनता को हर सुख सुविधाएं इनेलो ने अपने शासनकाल में दी है और अब भी दिलवा रही है। उन्होंने कहा कि जनता के संघर्ष में इनेलो सदैव उनके साथ कंधे से कंधा मिलकर चलती है और चलती रहेगी। इस मौके पर अरविंद सरदाना ने कहा कि इनेलो ही एक ऐसी पार्टी है जो कि जनता के सुख दुख का पूरा ध्यान रखती है अन्य पार्टियां केवल अपने चाटुकारो को लाभ पहुंचाने का काम करते है। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी की करनी और कथनी में कोई अंतर नही है पार्टी ने जब जब जो वायदे जनता से किये थे वह सभी वायदे पूरे किये परंतु अन्य सरकारे केवल जनता को घोषणाओं से ही काम चलाती है उनको पूरा नहीं करती है।
इस अवसर पर देवेन्द्र चौहान, अरविंद भारद्वाज, रूप चंद लाम्बा, जगजीत कौर, अरविंद सरदाना, अजय भडाना, कृष्ण लाल बजाज, जितेन्द्र सिंह,  बांके अरोडा, अतुल सुनेजा, हैप्पी, संजय हंस, प्रेम सिंह, राजपाल सिंह, राजत सरदाना, संजीव, राजेश, इंद्र बाली, धीरज चौधरी, हर्ष भाटिया, डी पी दलाल, मेजर मेहर सिंह, जोध सिंह वालिया, सतीश टिकानिया आरडब्ल्यूए प्रधान, आर पी कोटनाला, रूपेन्द्र कालिया, विश्वकर्मा जी, सतपाल, राकेश, राजीव मिश्रा, सुरेन्द्र मिश्रा, नरेश शर्मा, मनोज जैन, सुनील भटट, योगेश पंत, सुनील, सुनील बरार, शिवानी, सुषमा, प्रेम धनखड, सत्तार खान, रियासुददीन, प्रकाश ढल, दयाचंद सैनी, हवा सिंह, मुकेश यादव, पवन रावत, धारा सिंह, रविन्द्र पराशर, अमर नरवत, सधु सिंह, सुमेश चंदीला सहित अन्य इनेलो के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।




loading...
SHARE THIS

0 comments: