Thursday, July 28, 2016

मुख्यमंत्री से आग्रह कर बढवाउंगा कॉलेज की सीटें;-टेकचंद शर्मा विधायक




फरीदाबाद-28 जुलाई,2016(अबतक  न्यूज़ ) एडमिशन के लिए भटक रहे छात्रों की आवाज मुंख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिए युवा आगाज संगठन ने विधायक टेकचंद शर्मा को ज्ञापन  सौंपा है। विधायक श्री शर्मा ने आश्वासन देते हुए कहा कि मैं जल्द ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर कॉलेजों में सीटे बढवाने का आग्रह करूंगा। युवा आगाज छात्रहित में उक्त मुहिम विगत एक सप्ताह से चलाए हुए है।  फरीदाबाद में स्नातक कोर्स में इस बार 28 हजार फार्म भरे गए जिसमें 15 हजार फार्म नेहरू कॉलेज में भरे गए जबकि जिले के सभी कालेजों में मात्र 8 हजार सीट हैं अथार्थ अभी भी 20 हजार छात्र एडमिशन के लिए भटक रहा है। युवा आगाज संगठन धरने, प्रदर्शन के बाद अब सभी विधायकों, मंत्रियों को ज्ञापन सौंप कर 20 प्रतिशत सीटें बढवाने की मांग कर रहा है। जिससे जिले के छात्रों का भला हो सके। इसी क्रम में विधायक टेकचंद शर्मा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है।
युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत पंवार ने कहा कि हम छात्र हित की लडाई अंतिम सांस तक लडते रहेगें। शिक्षामंत्री द्वारा 20 फीसदी सीटें बढानें की घोषणा जो कि अधर में ही लटकी हुई है। जिसका सबसे ज्यादा खामियाजा दक्षिण हरियाणा के गुडगांव, फरीदाबाद, मेवात, पलवल के छात्रों को उठाना पड रहा है क्योंकि उत्तरी एवं मध्य हरियाणा में अधिकांस जिलों में यूनिवर्सिटी है। जिसकारण वहां के छात्रों को कम परेशानी है। फरीदाबाद एवं आसपास कोई शैक्षणिक यूनिवर्सिटी ने होने से छात्रों को हर वर्ष इस तरह की परेशानी होती है और उनके भविष्य के साथ खिलवाड हो रहा है। 
 छात्र नेता अजय डागर ने कहा कि शुक्रवार तक इस संबंध में सरकार कोई निर्णय नही लेती या फिर सीटे बढाने संबंधित मेल कॉलेज प्रिंसीपलों के पास नही पहुंचा तो हम सडक़ पर आंदोलन शुरू करेंगें और कैबिनेट मिनिस्टर विपुल गोयल के कार्यालय का घेराव करेगें। 
विधायक टेकचंद शर्मा  को ज्ञापन देने वालो में मुख्य रूप से कृष्ण जाखड़, वेदप्याला, सुमित शर्मा, नवीन भैंसरावली, अजय मेवात, मनीष गौड़, दिनेश रावत, आनंद तंवर, धर्मचौधरी, बलजीत सागरपुर, तरूण, अजय, उमेश तेवतिया, विक्रांत बैंसला, सचिन जोगी, संजू पायला, कैलाश, अमन बोहरा, विनोद डागर, कर्मबीर शर्मा, सुमित शर्मा शामिल थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: