Saturday, July 23, 2016

गांव शेखपुर में आंगनवाड़ी भवन का शिलान्यास




पलवल,23 जुलाई। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने खादर क्षेत्र के गांव शेखपुर में 09 लाख 85 हजार रूपये की लागत से बनने वाले आंगनवाड़ी भवन का शिलान्यास किया। 
    इस असवर पर उन्होंने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र का योजनाबद्ध तरीके से  समग्र विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में जिले में बिना किसी भेदभाव के चहुॅमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैें। 
इस अवसर पर उन्होंने  गांव शेखपुर से नगलिया झुप्पा यूपी बोर्डर तक तीन किलोमीटर लम्बाई के सडक़ मार्ग को बनवाने की घोषणा की। उन्होंने  6 लाख 35 हजार रूपये की लागत से हरिजन चौपाल, 10 लाख रूपये की लागत से गांव की गलियों को पक्का बनवाने तथा पानी की निकासी की भी घोषणा की। इसके अतिरिक्त ग्रामीणों की अन्य विकास कार्यों को भी करवाने की घोषणा की। इस अवसर पर ग्रामीणों ने श्री मंगला का फुलमलाएं पहनाकर व पगड़ी बांध कर जोरदार स्वागत किया। 
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, पंचायत ब्लाक समिति पलवल के चेयरमैन प्रेमचन्द शर्मा, निगरानी समिति पलवल के चेयरमैन मुकेश सिंगला, अविनाश शर्मा, पवन अग्रवाल, मनोज मंगला, मनीष एडवोकेट ,सरपंच सुनील भाटी सहित गांव के अन्य गणमान्य व्यक्ति  व पंचायती राज के कनिष्ट अभियन्ता रामनारायण मौजूद थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: