Sunday, July 24, 2016

इनरविल क्लब फरीदाबाद सैन्ट्रल द्वारा आयोजित इस्टालेंशन सेरामनी




फरीदाबाद 24 जुलाई,2016(abtaknews.com) इनरविल क्लब फरीदाबाद सैन्ट्रल ने इस्टालैंशन सेरामनी सेमीनार का आयोजन होटल डिलाईट में किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में क्लब की इंन्टरनेशनल पूर्व अध्यक्षा श्रीमती मिन्ना कपूर एवं मानव रचना एजुकेशन सोसायटी की श्रीमती सत्या भल्ला मुख्य रूप से उपस्थित थी। इस अवसर पर क्लब की प्रधान रेनू ठक्कर ने आये हुए अतिथियों का पौधे देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सेमीनार को सम्बोधित करते हुए श्रीमती मिन्न कपूर ने कहा कि इनरविल क्लब का मुख्य ध्येय समाजसेवा है और समाजसेवा से बड़ा कोई पुण्य का कार्य नहीं होता इसीलिए इस कार्य में सभी अपनी अहम भूमिका निभाये। सेमीनार को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सत्या भल्ला ने कहा कि जरूरतमंद की सेवा के लिए उनके द्वार सदैव खुले रहते है। वह हर जरूरतमंद की सेवा करने के लिए हरदम तैयार हूं।
इस अवसर पर इनरविल क्लब फरीदाबाद सैन्ट्रल की प्रधान रेनू ठक्कर ने कहा कि आज क्लब के नये सदस्यों के साथ स्थापना दिवस भी मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी पूरी टीम समाजसेवा के लिए सदैव तत्पर रही है और मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को मैं अपनी पूरी टीम के साथ पूरी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से निभाऊंगी। उन्होंने कहा कि क्लब समय समय पर विभिन्न तरह के समाजसेवा कार्यो जैसे महिलाओं की मदद करना, अनाथ बच्चों की शिक्षा के लिए कार्य करना सहित निशुल्क चिकित्सा शिविर व गरीब  बच्चों को शिक्षा में प्रयोग आने वाले सामान को भी वितरित करता रहता है। उन्होंने कहा कि क्लब द्वारा बी.के. अस्पताल में  पोस्टमार्टम रूम के लिए भी क्ल्ब ने विभिन्न समान डोनेट किया है जिससे वहां की स्थिति सुधर सके। इस अवसर पर बी के अस्पातल के आर.एम.ओ श्री नवीन गर्ग भी उपस्थित थे उन्होंने भी क्लब के कार्यो की भूरि भूरि प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि मीठापुर में गुरू वृद्ध आश्रम के एक पेशेंट का क्लब अपने खर्चे पर ईलाज करवायेगा।
प्रधान रेनू ठक्कर ने बताया कि आज ठक्कर परिवार द्वारा बंध बुध परिषद संस्था को 31000 रूपये का चैक भी दिया गया है जिससे यहां रह रही लड़कियों की शिक्षा पर खर्च किया जायेगा।इस अवसर पर सचिव ज्योति सेठी, उपप्रधान श्रीती रिम्पी जैन, कोषाध्यक्ष अमिता चावला, एडिटर कमल प्रीत, आईएसओ भारती पाण्डे सहित अन्य क्लब की सदस्य उपस्थित थी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: