Sunday, July 17, 2016

450 करोड़ से चमकेंगी फरीदाबाद की कालोनियां:-कृषणपाल गुर्जर



फरीदाबाद, 17 जुलाई,2016 :-वर्तमान केंद्र एवं हरियाणा सरकार द्वारा निरंतर रूप में करवाए जा रहे चहुमुखी विकास कार्यों की कड़ी में आज केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने स्थानीय ग्राम मवई में लगभग एक करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली फिरनी व  गांव के अन्य रास्तों के निर्माण कार्य का विधिवत नारियल फ़ोड़कर शुभारंभ किया।फरीदाबाद नगर निगम की ओर से आर एम सी विधि से पक्की सीमेंट बनाई जाने वाली  इन सड़कों का निर्माण कार्य आगामी 2 माह की अवधि में पूरा हो जाएगा।                        
इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर, देवेंद्र चौधरी,जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी ,अजय गौड़,शीशपाल पहलवान, अनिल बैसला, ओ पी रेक्सवाल,मुकेश तोमर, एल सी शर्मा मैनेजर, नवजीत चपराना, उमेश सरपंच,मदन पुजारा,किरण सौरौत, कमल चौधरी, प्रमुख रुप से उपस्थित थे।।      श्री गुर्जर ने गांव मवई के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही तरह सच्चे देशभक्त एवं विकास पुरुष  है।वे पूरे प्रदेश के सभी 90 विधानसभा हलकों का चहुँमुखी विकास कार्य बिना किसी भेदभाव के ही पूरा करने में जुटे हुए है। फरीदाबाद के सभी छह विधानसभा हलकों में आयोजित हो चुकी मुख्यमंत्री की विकास रैलियों में घोषित विकास कार्यों को तय समय सीमा से भी पहले पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा सबका साथ सबका विकास की भावना से ही सभी प्रकार के मूलभूत विकास कार्य पूरे करवाए जा रहे हैं । श्री गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद की 66 कॉलोनियों में अमृत योजना के तहत लगभग 450 करोड रुपए की लागत से पेयजल आपूर्ति ,सीवरेज तथा दूषित जल निकासी की परियोजनाओं को शीघ्र ही पूरा किया जाएगा। इस मौके पर ग्राम मवई की ओर से विजेंद्र शर्मा द्वारा रखी गई मांगो के संबंध में श्री गुर्जर ने कहा कि उनके सभी प्रकार के लंबित विकास कार्यों को शीघ्र ही पूरा करवा दिया जाएगा ।
इस अवसर पर मोहन पाल, महेंद्र शर्मा, विजेंद्र शर्मा,राजेंद्र शर्मा, सतवीर भाटी, कैलाश शर्मा, राजन शर्मा, खेमचंद, लाजपत कालिया, विशन नंबरदार,राजकुमार, राजवीर नंबरदार, बृजमोहन, रामकुमार,विशन आदि  ने श्री गुर्जर को फूल मालाएं पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: