Wednesday, July 27, 2016

सीपीएस सीमा त्रिखा ने किया सेक्टर 21 बी में 60 लाख के विकास कार्य का उद्घाटन


फरीदाबाद 27 जुलाई,2016(abtaknews.com ) तरक्की की राह पर नित.प्रतिदिन अग्रसर होते हरियाणा प्रदेश को विकास का आज जो मुकाम हासिल हुआ है उसका श्रेय प्रदेश के दूरगामी सोच के धनी मुख्यमंत्री श्री मनहोर लाल की विकासात्मक जनकल्याणकारी योजनाओं को जाता है। यह विचार मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने बडख़ल विधानसभा क्षेत्र स्थित सेक्टर 21.बी में  60 लाख रुपये के विकास कार्य का विधिवत शुभारम्भ  करने उपरांत उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुए कहे।
मुख्य संसदीय सचिव हरियाणा ने कहा प्रदेश भर में योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्यो के नए आयाम स्थापित किये जा रहे हैं जिनसे प्रेरणा लेकर आज अन्य प्रदेश भी हमारी अनूठी विकास योजनाओ का अनुकरण कर रहे हैं। श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि क्षत्रों में होने वाला विकास सम्बंधित क्षत्रों का आईना होता है जिसमे किसी भी क्षेत्र का स्वरूप झलकता है, तेज़ी से हो रहे विकास कार्यो की इस श्रृंखला में आज बडख़ल विधानसभा को भी नया स्वरूप प्रदान करने का भरपूर प्रयास किया गया है। बिजली एपानीएसीवरेजए पक्की सडक़े, सोन्दर्यकृत पार्क जैसी प्रत्येक  जनसुविधाओ को आमजन तक पहुचाने के सम्बन्धित विभागों के अधिकरियंों को आवश्यक ओर कड़े निर्देश दिये गए हैं ताकि आमजन को उपरोक्त सुविधाओं का हर संभव लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि आज विकास की प्रगति पर बडख़ल विधानसभा भी तेजी से अग्रसर हैएजिसके अंतर्गत भविष्य में होने वाली विकास योजनाओं के प्रति स्थानीय क्षत्रों की जनता में खासा उत्साह हैए और सही मायने में अपनी पूर्व निर्धारित समय अवधि में पूरे होने वाले ये सभी विकास कार्य बतौर जनप्रतिनिधि उनके और जनता के बीच के संबंधों को भविष्य के दृष्टिगत पहले से अधिक मजबूती प्रदान करने में सहायक होंगे। इस अवसर पर कर्मवीर बैसला, हरदयाल मदान, त्रिप्पन कुमार, नटवर लाल मिश्रा, प्रवीण जैन, अरूण गर्ग, जगमोहन शर्मा, रामपाल, विशम्बर भाटिया, मंजू चौधरी, रमन जेतली, अमित आहूजा, संजय अरोडा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

-------------------
फरीदाबाद 27 जुलाई । औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ;आई.टी.आई फरीदाबाद में पांच चरणों में होने वाले दखिले का प्रथम चरण पूरा हो चूका है । दूसरे चरण के लिये पूर्व निर्धारित तिथि अनुसार पात्र उम्मीदवार अपनी रूचि अनुसार 26 तथा 27 जुलाई तक ऑन लाइन पोर्टल www.itiharyana.nic.in  की साइट पर जाकर अपने सम्बन्धित  संस्थान और ट्रैड का विकल्प बदल सकते थे। इसके अतिरिक्त तीसरे और चौथे चरण के दाखिले समन्धित जानकारी पोर्टल पर भी उपलब्ध है और दूसरे चरण के दाखिले के लिये उम्मीदवारों को 28  व् 29 जुलाई 2016 तक संस्थानों में रिपोर्ट  करनी होगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: