Sunday, July 24, 2016

आरडब्ल्यूए सेक्टर-19 के प्रधान दिनेश गर्ग और अशोक रखेजा संयुक्त सचिव बने




फरीदाबाद-जुलाई 24,2016(abtaknews.com ) रेजिडेंट वेलफेयर एसो. सेक्टर-19 के त्रैवार्षिक चुनाव एवीएन स्कूल में चुनाव अधिकारी एस.एन. गौड़ की देखरेख में सम्पन्न हुए। चुनाव में दिनेश गर्ग अध्यक्ष और सर्वाधिक वोटो से संयुक्त सचिव पद जीतने वाले अशोक रखेजा,यश बब्बर उपप्रधान, राजन गुप्ता को महासचिव, विकास चौधरी को कोषाध्यक्ष, एस.के. शर्मा को सचिव, सुनील कुमार को सह सचिव चुना गया। रेजिडेंट वेलफेयर एसो. सेक्टर-19 की नई कार्यकारिणी तीन साल के लिए चुनी गई है। नवनिर्वाचित प्रधान दिनेश गर्ग व उनकी टीम के सदस्यों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और सेक्टरवासियों ने उन्हें बधाई दी है। आरडब्लूए के नवनिर्वाचित प्रधान दिनेश गर्ग व उनकी टीम पिछले कई वर्षाे से सेक्टर-19 में व्याप्त जनसमस्याओं को समय-समय पर प्रशासन व सरकार के समक्ष उठाती रही है और लोगों के सुख-दुख में भी उन्होंने सदैव अपनी भागेदारी निभाई है।
इस अवसर पर नवनिर्वाचित प्रधान दिनेश गर्ग ने कहा कि जनता की आवाज को बुलंद करने का जज्बा सेक्टर के लोगों के विश्वास  से सीखा है। इस विश्वास को बरकरार रखेंगें। सर्वाधिक वोटों से संयुक्त सचिव पद जीतने वाले अशोक रखेजा ने कहा कि हमारी टीम सेक्टर में व्याप्त समस्याओं को दूर करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और सभी सेक्टरवासियों को पूरा मान-सम्मान देगी। सेक्टर में चहुुंमुखी विकास होगें।
इस अवसर पर प्रहलाद गर्ग, मंगल सिंह, मुकेश गर्ग, संदीप वर्मा, ज्ञानचंद गुप्ता, इंद्र मंगला, ओमबीर सिंह, जवाहर ठाकुर, ललित चौधरी, नितिन सिंगला, सुधीर चौधरी, आकाश गुप्ता, सूरज चौधरी, नीरज जाखड़, दिनेश जिंदल, शिव कुमार मंगला, सन्नी अंबावता सहित अनेकों सेक्टरवासी उपस्थित थे।
-------------------


loading...
SHARE THIS

0 comments: