Monday, July 25, 2016

तीन गिरोहों के 10 आरोपी सामान और हथियार सहित गिरफ्तार



फरीदाबाद-25  जुलाई(अबतक न्यूज़ ) फरीदाबाद बडखल क्राईम ब्रांच पुलिस टीम ने एक नहीं बल्कि एकसाथ तीन बडी कामयाबी हासिल की है। जिसके तहत पुलिस टीम ने एसेंट गाडी बुक कर लूटने वाले एक गिरोह के तीन लुटेरों को गाडी सहित गिरफ्तार कर लिया है, दूसरी वारदात में ऑटों में बैठकर रैकी करने के बाद एसेंट गाडी को लूटने वाले दूसरे गिरोह के तीन लुटेरों को उनके ऑटो के साथ -साथ लूटी गई गाडी सहित गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीसरी वारदात में सरेआम लूट और चोरी की वरदातों को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को भी गिरफ्तार किया है जिनसे 25 मोबाईल फोन, 7 बाईक और 4 देशी कट्टे बरामद हुए है। कुल मिलाकर शहर में आंतक माचये हुए तीन गिरोहों के 10 आरोपियों के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस कामयाबी के हकदार क्राईम ब्रांच बडखल के ईंचार्ज अनिल छिब्बर को हीरो ऑफ द वीक लिये भी नॉमित कर लिया गया है।
क्राईम ब्रांच डीसीपी के साथ पुलिस टीम की गिरफ्त में दिखाई दे रहे ये शख्स कोई एक ही गिरोह और एक ही क्राईम करने वाले शख्स नहीं है बल्कि ये तीन गिरोहों में अलग अलग तरीके से क्राईम करने वाले आरोपी है, पुलिस टीम को महीनों से जिनकी तलाश थी इन आरोपियों को बडखल पुलिस टीम ने कडी मेहनत के बाद अलग अलग क्षेत्रों के साथ साथ अलग अलग क्राईम में गिरफ्तार किया है। 
इस पूरे मामले के जानकारी देते हुए क्राईम ब्राच डीसीपी पूरनचंद पवांर ने बताया कि शहर में लगातार हो रही लूट की वारदातों को देखते हुए बडखल क्राईम ब्रांच टीम के इंचार्ज अनिल कुमार छिल्लर को जिम्मेदारी दी गई कि वो अपनी के टीमें गठित करें और वारदातों में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करें, जिस पर काम करते हुए अनिल छिब्बर की टीम ने एक साथ तीन वारदातों को सुलझाया। जिसमें एसेंट गाडी लूटने वाला गिरोह सबसे बडा सिर दर्द बना हुआ था शहर से कुछ दिनों में लगातार दो एसेंट गाडी लूटी जा चुकी था, जिन्हें लूटने वाला एक ही गिरोह नहीं था बल्कि अलग अलग दो गिरोह थे, जिसमें पहले गिरोह के तीन सदस्य गाडी को बुक करके ले जाते थे और बीच में मौका मिलते ही ड्राईवर बांधकर गाडी लूटकर फरार  हो जाते थे, ऐसी ही वारदात करते हुए इन्होंने बल्लभगढ में ड्राईवर को बंधक बनाया और गाडी लेकर फरार हो गये। वहीं दूसरे गिरोह के तीन सदस्य ऑटों में सफर करते हुए गाडियों की रैकी करते थे और फिर गाडी चालक को बांधकर गाडी लेकर फरार हो जाते थे, इसी प्रकार इन्होंने भी एसजीएम नगर से एक गाडी चालक को बंधक बनाया और गाडी लेकर फरार हो गये। वहीं तीसरे गिराहे की वारदात के बारे में बताते हुए डीसीपी पूरनचंद पवांर ने कहा कि उनकी टीम ने एक  ऐसे गिरोह भी गिरफ्तार किया है जो शहर में चोरी और छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देते थे जिनसे 25 मोबाईल, 7 बाईक और 4 देशी कट्टे बरामद किये हैं, जो क्राईम ब्रांच टीम के लिये बहुत बडी सफलता है जिसके लिये क्राईम ब्रांच टीम के इंचार्ज अनिल छिब्बर को हीरो ऑफ द वीक के लिये नॉमित किया गया। 
---------------------


loading...
SHARE THIS

0 comments: